50 वर्षीय अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या।। Raebareli news ।।

  


शिवाकान्त अवस्थी

बछरावां/रायबरेली: बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत पदुम खेड़ा मजरे पश्चिम गांव में बीती रात मामूली कहासुनी में 50 वर्षीय अधेड़ की गांव के ही एक युवक ने लात घूसों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।


   आपको बता दें कि, थाना क्षेत्र के अंतर्गत पदुम खेड़ा निवासी राम कुमार पुत्र रामभरोसे उम्र 50 वर्ष देर रात लगभग 8:00 बजे अपने घर के सामने खड़ा था, तभी गांव का ही नागेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पुत्र रामसेवक मोटरसाइकिल से उसके घर के बाहर से गुजरा रामकुमार ने उस पर टॉर्च से रोशनी मार दी, जिससे गुस्साए नारेंद्र ने रामकुमार को लात घूसों से जमकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। आनन फानन परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।    मृतक की पत्नी कलावती की तहरीर पर नरेंद्र कुमार के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है।


    प्रभारी थाना अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि, शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। जिसे जेल भेजा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments