सत्तारूढ़ पार्टी के तलवे चाट रहा है प्रशासन, खाकी के साये में हुआ मजलूम की जमीन पर कब्ज़ा


रियाजुल हक 
जौनपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र के दिलाजाक मोहल्ला निवासी मुख्तार अहमद की जमीन राजस्व अभिलेख के अनुसार सदर मालीपुर में गाटा संख्या 14, 15 16,17 है जिसमें से अपनी जमीन का कुछ अंश इन्होंने वर्तमान जिला अध्यक्ष भाजपा पुष्पराज सिंह व उनके भाई ऋतुराज सिंह को बेचा था बाकी का जो अंश उनका वहां बचा हुआ था उस पर वह कल निर्माण कराने गए तो जिला अध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन का सहारा लेकर उनके दोनों लड़कों को कोतवाली में बिठा दिया और वहां पर उनकी जमीन पर कब्जा लगातार जारी है ।

मुख्तार ने यहां बताया कि उन्होंने अपनी जमीन का कुछ अंश इन लोगों को भेजा था बाकी का अंश उनका वहां पर अभी बचा हुआ है लेकिन पुलिस संरक्षण में यह लोग कल से लगाता मेरी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं और हम शासन प्रशासन को इस बात का अवगत करवा चुके हैं लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है इससे तो यही महसूस होता है कि कि प्रशासन सिर्फ सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं के हितों के लिए ही काम कर रही है आम आदमी के लिए उससे कोई लेना-देना नहीं।

कल जब उच्च अधिकारियों को ट्वीट किया गया तो शहर कोतवाल द्वारा यह अवगत कराया गया कि उक्त मामला विवादित है राजस्व की टीम आज वहां जाकर के मामले का निस्तारण करेगी लेकिन बिना राजस्व की टीम के उक्त प्लाट पर काम लगा हुआ है और पुलिस एक पक्षी कार्रवाई में जुटी हुई है और सत्तारूढ़ पार्टी के सामने नतमस्तक होकर अवैध रूप से निर्माण कार्य को जारी रखवाये हुए हैं।

ऐसे मे अगर जमीनी विवाद मे कोई बड़ी घटना घटती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा ? जबकि जिले में जमीनी विवाद में 3 मर्डर के बाद लगातार रोज कहीं ना कहीं बड़ी घटनाएं होती नजर आ रही है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे