रायबरेली में लापता बालक का शव और बालिका के शव के अवशेष मिलने से मचा हडकंप


महताब खान 
रायबरेली। लालगंज कोतवाली क्षेत्र नरपतगंज पुलिस चौकी के कुंडवल गांव से लापता बालक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक बाग से बरामद हुआ है। पता चला है कि यहीं पर लापता बालक की चचेरी बहन रूबी के अवशेष भी पुलिस को हासिल हुए हैं।
जिसमें बालिका के अंग इधर-उधर बिखरे पड़े थे। इस तरह एक ही परिवार के दो बच्चों के साथ घटित जघन्य अपराध को लेकर ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है उन्हें समझाने बुझाने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे हैं। शांति व्यवस्था के मद्देनजर कुंडल गांव छावनी में तब्दील हो गया है।
जानकारी के अनुसार विगत दिनों कुंडवल गांव से रुबी नाम की बालिका लापता हुई थी। उसी के कुछ दिन बाद उसका चचेरा भाई भी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व 11 साल का दीपक गांव के पास खेतों में जानवर चरा रहा था। तभी गांव की ही एक युवती ने उसे घास उठाने के लिए बुलाया।
इसी दौरान कार से आये बदमाश जबरन बच्चे का अपहरण कर ले गए.घटना की खबर पाकर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय और एडीएम प्रशासन राम अभिलाष गांव पहुंचे और परिजनों और ग्रामीणों से कई घंटे तक पूछताछ करते रहे इसके साथ ही कई थानों की पुलिस बच्चे की खोजबीन में जुटी रही।
गांव के एक युवक और दो युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चल सका। गुरुवार को गांव के पास से एक बाग से दीपक का शव बरामद हुआ है। वहीं पास में ही लापता रूबी के कपड़े और उसके तमाम अवशेष टुकड़ों में मिलने के बात ग्रामीणों ने बताई है। जिसे लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं और जांच पड़ताल शुरू कर दी है

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे