जौनपुर में बच्चे के जन्म पर किन्नर बनकर पहुंचे दो युवक, शक होने पर लोगों ने बनाया बंधक, सिर मुंडवाकर घुमाया


उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बच्चे के जन्म पर किन्नर बनकर बधाई गाने पहुंचे दो युवकों को लोगों ने बंधक बना लिया। उनकी पिटाई की और फिर सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया।
प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप पर किसी तरह दोनों को मुक्त किया गया। घटना सोमवार शाम की है। मंगलवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। मामले में तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्हें पूछताछ की जा रही है।
सुल्तानपुर जिले के करौंदी थाना क्षेत्र निवासी दो युवक सोमवार की शाम किन्नर बनकर सरपतहां(जौनपुर) थाना क्षेत्र के सुईथाकला गांव में एक व्यक्ति के घर बच्चे के जन्म पर बधाई गाने पहुंचे थे। गाने-बजाने के दौरान गांव के कुछ लोग वहां पहुंच गए और दोनों के फर्जी किन्नर होने का आरोप लगाते हुए उन्हें बंधक बना लिया।
लोगों ने स्थानीय क्षेत्र की एक किन्नर को फोन कर उनके बारे में पूछताछ की तो उसने उनके बारे में अनभिज्ञता जताई। बताया कि यह उसका क्षेत्र है, लिहाजा यहां कोई बाहर से नहीं आ सकता। यह सुनते ही लोगों ने किन्नर बने दोनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी।

पूछताछ में उन्होंने अपनी पहचान बताते हुए कहा कि कुछ दिनों से वह किन्नर बनकर घूम रहे हैं और बधाई गाकर जेवर-कपड़ा आदि जमा कर रहे हैं। मारपीट के बाद उनका सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया। बाद में गांव के प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप पर देर रात दोनों को मुक्त किया गया।

किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को पुलिस हरकत में आई। आनन-फानन में गांव पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस पीड़ित दोनों युवकों की तलाश कर रही है। एसओ पंकज पांडेय ने बताया कि मामला गंभीर है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पीड़ितों की ओर से तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे