आश्रम में साध्‍वी के साथ गैंगरेप, वारदात से मचा हडकंप

झारखंड के गोड्डा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक आश्रम की साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।
बतादे कि पीड़िता ने मंगलवार को शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया है. 
पुलिस ने बताया कि धार्मिक समारोह में भाग लेने के लिए फरवरी में आश्रम आई थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण यहां फंस गईं थी। पुलिस का कहना है कि रात करीब ढाई बजे आश्रम की दीवार तोड़कर अंदर घुसे थे. उनके पास हथियार थे और एक कमरे में तीन साध्वीं सोई हुईं थीं।
दो साध्वी किसी तरह से बदमाशों के चुंगल से निकलने में कामयाब रहीं। लेकिन तीसरी को उन्होंने कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ बार-बारी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। एक साधु ने विरोध करने की कोशिश की तो उसे बुरी तरह से पीटा गया।
पुलिस ने कहा कि चारों आरोपी जबरदस्ती सोमवार देर रात को पथवारा गांव स्थित आश्रम में घुसे थे।  बंदूक की नोक पर तपस्वियों को बंधक बना लिया. उस समय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीडीह में स्थित आश्रम में चार साध्वियां और एक साधु मौजूद थे। साध्वी के साथ दुष्कर्म के बाद साधु संत आक्रोशित हैं। 
बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने मामला सामने आने के बाद कानून व्यवस्था और सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए सरकार को घेरा है। पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार दीपक राणा का आपराधिक इतिहास रहा है। 
जिले के विभिन्न थानों में आर्म्स एक्ट, मारपीट आदि के करीब आधे दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं हालही में वह जेल से बेल पर छूटकर बाहर निकला था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे