पायल रोहतगी की बोई फसल कंगना रनौत काट ले गई, जानिए कैसे?


शादाब सलीम 
जुगत में पायल रोहतगी लगीं थी, सुबह उठते से बेचारे मुसलमानों को गालियां दिया करती थी, जो मन में आया कह देती थी पर काम बना ले गयी कंगना रनौत।
सिनेमा में भी पायल रोहतगी को नंगी फिल्मो के अलावा कुछ नहीं मिला, एक दफा उन्होंने अपने पति मुक्केबाज संग्राम सिंह के साथ नंगे फ़ोटो उतरवाए उसमे भी उनके पति ही सारा फुटेज खा गए और इस आधार पर संग्राम सिंह को बिग बॉस के शो में भी बुलाया गया।
पायल रोहतगी का विचार रहा होगा नंगे फ़ोटो उतरवाकर किम कार्दशियन हो जाऊंगी। कुछ लोगों के भाग्य में कुछ नहीं होता, ऐसी ही पायल रोहतगी है, वे इधर राजनीति में आने की जुगत में लगी तो कंगना रनौत पीछे लग गयी। कंगना रनौत ने तो सिनेमा में भी अच्छा माहौल बनाया था वहां भी वे आनंद ही लेकर आई है।
मैंने ऐसे बहुत लोग देखें है जो सुबह उठते से मुसलमानों को दो चार गालियां टिका देते थे और धीरे धीरे बड़े नेता बन गए। हम बहुत बड़ी मूर्खता के बीच जी रहे है। दो चार गालियां मुसलमानों को दी और आदमी हुआ सितारा अब भले उसे डिब्बा उठाना भी याद न हो।
मुसलमानों ने कई नाकाबिल लोगों की दुकानदारी टेक रखी है। ग़लती से यदि किसी रोज़ सारे मुसलमानों ने घर वापसी कर ली तो टिन टप्पर उठ जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments