बिजली विभाग में फर्जी तरीके से नौकरी दिलवाने वाले गैंग का पर्दाफाश



उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली पुलिस ने बिजली विभाग में फर्जी तरीके से नौकरी दिलवाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है।  जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली पुलिस को काफी समय से पैसा लेकर बिजली विभाग में नौकरी दिलाने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने शहर के एक नामचीन होटल में छापेमारी करते हुए फर्जी नौकरी दिलाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

बतादे कि पकड़े गए चारों आरोपी जिले सहित हरियाणा, लखनऊ और बांदा के रहने वाले हैं।वहीं, एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि ये सभी आरोपी बिजली विभाग के कर्मचारी बनकर भोले-भाले लोगों से नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी कर रहे थे। 

दरअसल विद्युत विभाग के एसडीओ की तरफ से इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही होटल के कमरे में रखा 1 लाख 69 हजार 980 रुपये बरामद किये गए हैं। इनके पास से प्रिंटर और फर्जी कागजात सहित अन्य सामान बरामद कर लिया है। 

गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपियों के पास से होटल के कमरे में रखा लाखों का केस, लैपटॉप, टेबलेट और प्रिंटर भी बरामद किया है, वहीं, इस मामले में बिजली विभाग के एसडीओ और जेई ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। यह काला कारोबार शहर के वर्मा चौराहे स्थित एक होटल में चल रहा था। 


Post a Comment

0 Comments