रायबरेली: लालगंज पुलिस के संरक्षण में दबंग भू माफिया कर रहे जमीन पर कब्जा

महताब खान 
रायबरेली: लालगंज कोतवाली पुलिस ऐहार गांव में एक व्यक्ति के मकान नाली खिड़की को बंद करवाने में दबंगों का खुलेआम सहयोग कर रही है। इससे यह साफ जाहिर होता है कि, प्रदेश की लोकप्रिय भाजपा सरकार को बदनाम करने का काम कोतवाली पुलिस लालगंज कर रही है,
तो वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ऐहार गांव में जबरन जमीन कब्जा करने का मामला संज्ञान में आया है। जल्द ही कब्जेधारियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
आपको बता दें कि, कोतवाली प्रभारी लालगंज को दिए गए शिकायती पत्र में ऐहार गांव निवासी कीर्ति मनोहर शुक्ला ने पड़ोस के ही दबंग पुरुषोत्तम नारायण शुक्ला, सौरभ सहित 20 पच्चीस अज्ञात लोगों पर असलहों से लैस होकर पीड़ित परिवार के घर की छत व दरवाजे पर खड़े होकर खुलेआम मां बहन की भद्दी-भद्दी गालियां देते हुऐ जबरन पीड़ित परिवार के खिड़की की दीवार तोड़कर निर्माण कार्य करने लगे, और मना करने पर लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा तथा हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।
पीड़ित ने घटना की सूचना डायल 112 को तुरंत दी। आनन-फानन पहुंची डायल 112 पुलिस ने जब घटना की हकीकत परखी, तो घटना सही पाई गई। दबंग प्रतिपक्षीगण घटना स्थल पर जबरन निर्माण कार्य करवा रहे थे। जिसकी जानकारी डायल 112 ने उच्चाधिकारियों को दे दी है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे