बेकाबू भीड़ ने पुलिस के सामने हत्यारोपी को पीट पीटकर मार डाला, घटना का वीडियो हुआ वायरल


उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) में बेकाबू भीड़ ने एक शिक्षक की हत्या के आरोपी को पुलिस के सामने ही पीट-पीटकर मार डाला. सोमवार यानी आज सुबह ही कुशीनगर के रामपुर बंगला इलाके में एक शिक्षक सुधीर सिंह की उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

हत्यारोपी भीड़ जमा होने के बाद सरेंडर करना चाहता था, लेकिन गुस्साए ग्रामीण पुलिस की मौजूदगी में ही युवक पर टूट पड़े. बेकाबू भीड़ ने आरोपी की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. इस दौरान पुलिस ने आरोपी को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिक्षक को गोली मारने के बाद हत्यारा सुधीर उर्फ गुड्डू छत पर चढ़ गया और बंदूक लहराने लगा. उसने ग्रामीणों को दूर रहने की धमकी भी दी थी. तब तक वहां पुलिस पहुंच चुकी थी और वह सरेंडर करने को तैयार हो गया. इसके बाद जैसे ही पुलिस उसे छत से लेकर नीचे आई और जीप में बिठाने लगी वहां खड़ी भीड़ बेकाबू हो गई और युवक पर टूट पड़ी.

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मौके पर कई पुलिसकर्मी मौजूद थे और भीड़ को समझाने की कोशिश भी कर रहे थे, लेकिन भीड़ के सामने उनकी एक नहीं चली. पुलिस के अनुसार शख्स गोरखपुर का था.

पुलिस ने कहा कि गोरखपुर के रहने वाले इस शख्स ने शिक्षक की हत्या करने के लिए अपने पिता की बंदूक का इस्तेमाल किया. पत्रकारों से बात करते हुए, एसपी विनोद कुमार मिश्रा ने कहा कि वे हमलावरों की पहचान की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments