ट्रंप और मोदी कोरोना मामले में दुनिया में सबसे अयोग्य शासक


उदय नारायण 
कोरोना का कहर पूरी दुनिया मे ताडव मचा रहा है और हर देश के शासक इसको परास्त करने की भरपूर कोशिश कर सफलता पा रहे है पर भारत और अमेरिका के शासक अयोग्य और अक्षम सिद्ध हो रहे है ।
ट्रप ने तो दो महीना पहले ही बोल दिया था कि मेरे देश मे दो लाख मरेगे ,इस लक्ष्य के करीब अमेरिका पहुचने ही वाला है पर लगता है  भारत उससे भी आगे निकलकर पहले पायदान का स्वर्ण पदक झटक लेगा और अमेरिका देखते रह जायेगा ।आजकल मे हमलोग दुसरे स्थान पर पहुच ही जायेगे वैसे प्रतिदिन मरने वालो मे भारत पहले स्थान पर पहुच ही गया है  ।
ताजूब की बात है कि बंगलादेश और पाकिस्तान मे करोना संक्रमण और मृत्युदर नीचे गिर रही है और भारत मे भयानक रूप से बढ रही है ।कुछ गोबर बुद्धिमान हमसे कहते है कि भारत की आबादी अधिक है न तो गोबर भैया पाकिस्तान और बंगलादेश की आबादी भी करीब पचास करोड के करीब है और तुम्हारे नजर मे वे भीखमंगे देश है  ।
तुमसे कम वहा डाक्टर है वहा अस्पताल और मेडिकल कालेज भी कम है वहा सासंद और मिनिस्टर भी कम है ।आप  सोचो कही हमारी सरकारे और चिकित्सा व्यवस्था दुनिया की सबसे खराब तो नही है वर्ना पाकिस्तान और बंगलादेश हमसे बेहतर हो जाय करोना मामले मे ये  हमलोगो के लिए शरम की बात है ।ऐसी  सरकार  भगवान दुश्मन को भी न दे

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे