अस्‍पताल से भाग गया कोरोना पॉजिटिव, तीन पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज


भिवानी। कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रिमितो की संख्या भी बढ़ती जा रही है ,तो वही दूसरी तरफ  चौ.बंसीलाल सामान्य अस्पताल के कोविड-19 के वार्ड नंबर 8 से बैंक लूट का आरोपित शिवम के फरार होने पर लापरवाह तीन पुलिस कर्मचारियों पर केस दर्ज किया गया।
चौ.बंसीलाल सामान्य अस्पताल के कोविड-19 वार्ड नंबर आठ से शुक्रवार देरशाम को चार अगस्त 2020 को गांव रेवाड़ीखेड़ा स्थित केनरा बैंक में दिनदहाड़े घुसकर बदमाश चार लाख 78 हजार 935 रुपये लूट ले गए थे। इस मामले में सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान द्वारा 24 अगस्त को गांव शामलो जिला जींद निवासी शिवम को गिरफ्तार किया था।
उसे बाद में रिमांड अवधि पूरी होने पर जिला जेल में बंद करवा दिया गय। इसके बाद 31 अगस्त 2020 को तोशाम थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप सेल्समैन से हुई लूट के मामले में जिला जेल से शातिर बदमाश शिवम को प्रोडक्शन वारंट पर लिया। 31 अगस्त को ही उसकी कोरोना जांच कराई गई। उसे जांच रिपोर्ट आने तक पहले पुलिस लाइन में बंदियों के लिए बनाए कोविड-19 सेंटर में रोका गया।
इसके बाद दो अगस्त का उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल के वार्ड नंबर आठ में दाखिल कराया गया। शातिर बदमाश शिवम शुक्रवार देरशाम को चौ.बंसीलाल सामान्य अस्पताल से फरार हो गया।  ये तीनों पुलिसकर्मी यहां तैनात किए गए थे। जांच में पाया गया कि ये तीनों डयूटी से लापता पाए गए। इन कर्मियों में एक हेडकांस्टेबल, सिपाही और एसपीओ शामिल हैं।
ये तथ्य विभाग की ओर से की जांच में सामने आया। इसके बाद शहर थाना पुलिस इन तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस की ओर से इन तीनों की विभागीय जांच भी शुरू हो गई है। चौकाने वाली एक और बात यह है कि दूसरे दिन तक पुलिस फरार आरोपित शिवम का सुराग लगाने में नाकाम रही।
इस मामले में जांच अधिकारी एएसआई ओमप्रकाश की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने शिवम की सुरक्षा के लिए तैनात की गई गार्द के सुरक्षाकर्मी हेडकांस्टेबल नरेंद्र कुमार, सिपाही रविंद्र और एसपीओ जगबीर के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे