चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन कर लड़की ने बताया परिजनों ने मुझे बेच दिया, फिर हुआ ऐसा...



रोहतक में किशोरी को बेचने का मामला सामने आया है दरअसल किशोरी ने अपने परिजनों पर खुद को बेचने का आरोप लगाया है आपको बतादे की किशोरी यमुना नगर की रहने वाली है। जिसको रोहतक में बेचने का मामला सामने आया है। किशोरी ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन कर परिजनों पर उसे एक शख्स को बेचने का आरोप लगाया है। 

मामले में 8 सितंबर की रात को एक किशोरी ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन कर कहा कि वो यमुनानगर की रहने वाली है और उसे परिजनों ने एक एजेंट के माध्यम से रोहतक जिले के एक गांव में बेच दिया है। उसके साथ उसकी 12 साल की छोटी बहन भी है।

 मामले का पता लगने पर जिला बाल कल्याण समिति की टीम रात को ही किशोरी व बच्ची को अपने साथ ले आई। काउंसलिंग के दाैरान किशोरी अपने बयान से पलट गई और परिजनों के पास जाने की बात कही।  

हालांकि बाद में जब जिला बाल कल्याण समिति काउंसलिंग के लिए अपने साथ लाई तो किशोरी ने अपने आरोपों से इंकार करते हुए परिजनों के पास जाने देने की बात कही।सूत्रों के अनुसार मामला किशोरी की इच्छा के खिलाफ उसकी शादी की तैयारियों से जुड़ा बताया जा रहा है। जिला बाल कल्याण समिति ने शुक्रवार को किशोरी के परिजनों को तलब किया है।


Post a Comment

0 Comments