इंशोरेंस के पैसे की खातिर बेरहम पत्नी ने अपने आशिक संग मिलकर कर दी पति की हत्या

भिवानी। भिवानी जिले के बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव लोहारी जाटू के पास ड्रेन के पास मिले शव का खुलासा हो गया। युवक की मौत दुघर्टना नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी ने गाड़ी चढाकर हत्या की थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रबंधक बवानी खेड़ा निरीक्षक जयसिंह को 28 अगस्त को सूचना प्राप्त हुई की जाटू लोहारी से सुई लिंक रोड पर ड्रेन के ऊपर बनी पुलिया पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। जो मौके पर प्रबंधक थाना निरीक्षक जय सिंह, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय वीरेंद्र सिंह ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना कर व महत्वपूर्ण साक्ष्यों को इकट्ठा किया गया था।
थाना बवानीखेड़ा पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना बवानी खेड़ा में पंजीकृत किया था। मृतक की पहचान श्रीकांत पुत्र विश्वनाथ वासी गांव बापोड़ा जिला भिवानी के रूप में हुई थी।
इस मामले में प्रबंधक थाना निरीक्षक जय सिंह ने अपनी टीम के साथ एक आरोपित व मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने युवक की हत्या करने की बात भी कबूल की है। पकड़े गए आरोपित की पहचान गगन पुत्र साधू राम वासी बापोड़ा के रूप में हुई है। जांच इकाई द्वारा आरोपी गगन से गहनता से पूछताछ करने पर गगन ने बताया कि मृतक श्रीकांत की पत्नी के साथ करीब 2 साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। जो मृतक श्रीकांत व उसकी पत्नी की आपस में किसी बात को लेकर मनमुटाव था।
जिसके चलते आरोपी गगन व मृतक की पत्नी ने दोनों ने मिलकर श्रीकांत को मारने का प्लान बनाया और श्रीकांत की हत्या इस प्रकार से की जाए कि यह हत्या एक्सीडेंटल डेथ के रूप में लगे। चूंकि मृतक के इंश्योरेंस का 500000 भी मृतक की पत्नी को मिल जाएं। आरोपी गगन ने अपने साथियों के साथ मिलकर श्रीकांत को शराब पिलाकर उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी थी।

Post a Comment

0 Comments