मेदांता अस्पताल के डाॅक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान, आत्महत्या से पहले किया पत्नी को फाेन...

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में 39 वर्षीय एक डॉक्टर ने आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। इससे पहले उन्हाेंने फाेन कर पत्नी से कहा कि वह खिड़की से कूदकर मरने जा रहे हैं।
घटना सेक्टर-47 स्थित ईवो अपार्टमेंट की है। डाॅक्टर की पहचान सुरजीत कुमार साहा के रूप में हुई है। साहा मूलत: नेपाली थे। उन्हाेंने 2005 में भारत की नागरिकता ले ली थी। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लीवर ट्रांसप्लांट सर्जन थे।
पुलिस के अनुसार, साहा अपने गुरुग्राम के फ्लैट में अकेले रह रहे थे, जबकि उनकी पत्नी लक्ष्मी और छह साल की बेटी कोलकाता में रहती हैं। पत्नी से तलाक के मामले में मंगलवार को ही काेर्ट में सुनवाई थी।
फ्लैट से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने किसी को दोषी नहीं ठहराया है। पुलिस ने कहा कि साहा ने घटना से पहले पत्नी से फोन पर बातचीत की थी, उस बातचीत में साहा ने पत्नी को कूदने की बात कही। यह सुनकर उनकी पत्नी ने तुरंत गुरुग्राम पुलिस को तुरंत फोन पर इसकी सूचना दी।
डॉ. साहा का परिवार हिमाचल प्रदेश में रहता है। वह यहां मेदांता अस्पताल में वर्ष 2016 से कार्यरत थे। सोसायटी के गार्ड रमन ने पुलिस को बताया कि वह सोसायटी परिसर में टहल रहा था तभी उसे आवाज सुनाई दी। गार्ड दौड़कर पहुंचा तो देखा डॉक्टर लहूलुहान पड़े थे।
मरणासन्न हालत में डॉक्टर को अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश ने बताया डॉ. साहा के स्वजनों को सूचना दी गई है। बुधवार को उनके आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। स्वजन के बयान के बाद आगे की कार्रवाई होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे