सऊदी से पैसे कमा कर लौटे मौसेरे भाई को पैसों की लालच में उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार



महताब खान 

रायबरेली: सऊदी से पैसे कमा कर लौटे युवक को मोटरसाइकिल दिलाने गए मौसेरे भाई ने उसके खाते में भारी भरकम रकम देखकर अपने साथी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। उसके बाद खाते से करीब पौने दो लाख रुपए निकाल कर शव को ठिकाने लगा दिया। इस पूरी वारदात में युवक के साथ उसका एक मित्र भी शामिल रहा। इन दोनों हत्यारोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि मंगलवार को अबरार पुत्र अख्तर निवासी रोखा ने थाना डीह पर अपने पुत्र फरमान उर्फ शालू की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। देर रात फरमान का शव कचौवा तालाब से बरामद हुआ। 

जिस पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने मृतक के मौसेरे भाई अरबाज पुत्र शमशाद निवासी रसूल का पुरव थाना डीह को गिरफतार कर मामले की पड़ताल की तो उसने बताया कि फरमान सऊदी में नौकरी करता था जो इस समय घर पर रह रहा था। 

मंगलवार को यह दोनों बाइक खरीदने गए जहां पैसा कम पड़ने पर फरमान ने अपना एटीएम कार्ड और पासवर्ड देकर अरबाज को पैसा निकालने भेजा। एटीएम पहुंचकर अरबाज ने जब फरमान का अकाउंट खोला तो उसमें 20 लाख रुपए देखकर उसे लालच आ गई और अपने दोस्त कल्पनाथ पुत्र गंगा प्रसाद निवासी भखवारा थाना मिल एरिया के साथ मिलकर पैसा हड़पने की योजना बनाई। 

इसके लिए उन्होंने फोन कर फरमान को घर से बुलाया और उसे शराब पिलाकर डंडे से मारा पीटा बाद में गला दबाकर हत्या कर दी घटना को छिपाने के लिए इन दोनों ने शव को तालाब में ले जाकर जलकुंभी के नीचे दबा दिया। 

पुलिस ने अभियुक्त अरबाज की निशानदेही पर उसके घर से 1 लाख 58 हजार रुपए तथा आला कत्ल के रूप में एक डंडा वाह मृतक का एटीएम कार्ड भी बरामद किया है जबकि कल्पनाथ की निशानदेही पर 20 हजार रुपए व मृतक के पासपोर्ट की बरामदगी की है। 

घटना का खुलासा करने में प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश यादव उप निरीक्षक संतोष यादव व इंसाफ अली सिपाही नटवर सिंह धर्मवीर सिंह कुंदन यादव कुलबीर सिंह सुमित शर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा।





Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे