बेटी ने पापा की कार में लगवा दिया खुफिया कैमरा, फिर जो रिकॉर्ड हुआ वो हैरान कर देने वाला है...


कानपुर। कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है।  ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। 


उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के दकनौर की रहने वाली एक बेटी को अपने पिता पर ये शक था कि उनके किसी गैर महिला के साथ नाजायज संबंध है।  अपने शक को यकीन में बदलने के लिए अपने पिता की कार में ख़ुफ़िया कैमरे लगा दिए। जिसके चलते उसके पिता के गैर महिला के साथ कई अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड हो गए। 


इसके बाद बेटी ने अपने पिता की यह करतूत सभी परिजनों को दिखाई और अपने पिता को खूब गालिया दी। इसके अलावा जब गैर महिला के पति को उसकी करतूत का पता चला तो उसके पति ने भी उसे खूब पीटा। बता दे कि युवती अपने परिवार सहित वीडियो लेकर महिला को समझाने के लिए उसके गांव जेवर पहुंची थी। तभी इस दौरान जम कर हंगामा हुआ।  


ऐसे में मामला ज्यादा बिगड़ने पर पुलिस दोनों पक्षों को लेकर जेवर कोतवाली पहुँच गयी।  फिर यहाँ गैर महिला और प्रॉपर्टी डीलर पिता ने कभी न मिलने की कसम खायी। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता करवा कर उन्हें वापिस भेज दिया। 


दरअसल इस प्रॉपर्टी डीलर को किसी जमीन की खरीददारी के दैरान उस गैर महिला से प्रेम हो गया था। जिसके चलते वह रोज बहाना बना कर गैर महिला से मिलने उसके गांव जेवर जाने लगा।  वही जब प्रॉपर्टी डीलर की बेटी अपने पिता को दफ्तर में नहीं देखती थी, तो उसे अपने पिता पर शक होता था और जब वह अपने पिता से सवाल करती थी, तो वह ठीक से जवाब नहीं दे पाते थे। 


ऐसे में बेटी ने पिता की कार में जीपीएस लगाया, ताकि यह पता चल सके कि उसके पिता कार लेकर कहा जाते है।  इसके अलावा जब बेटी को सच्चाई का पता चला तो उसने पिता को सुधरने का मौका भी दिया, पर स्थिति में सुधार न होता देख कर उसने अपने भाई की मदद से कार में तीन ख़ुफ़िया कैमरे लगा दिए। 


Post a Comment

0 Comments