घर में घुसकर पुलिस के जवान पर डाला पेट्रोल, जिन्दा जलाने का किया प्रयास


रोहतक में अपराध का ग्राफ बढ़ाता जा रहा है। आम आदमी से लेकर पुलिस कर्मी तक सुरक्षित नहीं है। बतादे कि रोहतक के सदर थाना के गांव सांघी में हरियाणा पुलिस के सिपाही को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है।
दरअसल दोनों पक्षों में करीब 10 दिन पहले कहासुनी हो गई थी। सांघी के रहने वाले बिजेंद्र ने सदर थाना में दी शिकायत में बताया कि वह हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर गुरुग्राम में तैनात है।
उसकी अपनी पत्नी से काफी दिनों से अनबन चल रही है। वह इस समय बच्चों को लेकर मायके गई हुई है। बीती देर रात वह घर में अकेला था। तभी वहां पर गांव का रहने वाला कृष्ण आ गया। उसने आते ही बाइक से प्लास्टिक की बोतल में तेल निकाला और बोतल बिजेंद्र पर फेंकी।
आरोपित ने तत्काल माचिस से आग लगा दी। विजेंद्र आग लगने से झुलस गया। उसने शोर मचाया तो उसका भाई जोगिंदर उसे बचाने के लिए आया। पीड़ित का शोर सुनकर उसका भाई जोगेंद्र वहां पर पहुंचा। इस दौरान मौका पाकर आरोपित फरार हो गया। परिवारों के सदस्यों ने उसे उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती कराया।
पीड़ित का कहना है कि दस दिन पहले उसकी कृष्ण के साथ कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश के कारण आरोपित ने उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ ममला दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments