हैवानियत की सारी हदें की पार, हवस में अंधे हुए दो युवकों ने घोड़ी से कर डाला कुकर्म, घोड़ी की हुई मौत


शहडोल : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के अमलाई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने पड़ोस की पालतू घोड़ी के साथ अप्रकार्तिक कृत्य किया।
इस दौरान घोड़ी की मौत हो गई । जिसकी शिकायत थाने में की गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 1 को  गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं इस घटना का मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है ।
जानकारी के अनुसार, अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा ग्राम में रहने वाली ननबैय्या वासुदेव की पालतू घोड़ी को पड़ोस में रहने वाले पंकज वासुदेव व उसका साथी लोकनाथ वासुदेव ने अपनी हवस का शिकार बनाया। उन्होंने घोड़ी के गले मे रस्सी बांधकर अप्रकार्तिक कृत्य किया। इस दौरान घोड़ी के गले मे बंधी रस्सी के दबने से घोड़ी की मौत हो गई
इसी दौरान किसी काम से ननबैय्या बाई घर के बाहर निकली तो देखा कि उनकी घोड़ी के साथ लोकनाथ गलत कृत्य कर रहा है और पंकज के हाथ में घोड़ी के गले में डाली गई रस्सी का फंदा पकड़ा हुआ है। घोड़ी मृत अवस्था के रस्सी के फंदे के फसी हुई है।
हो हल्ला करने पर दोनों मौके से भाग निकले। जिसकी शिकायत थाने में की गई जिसके आधार परू पुलिस ने धारा 377, 429,34,11/12 पशु क्रूरता अधिनयम के तहत मामला कायम कर पंकज को गिरफ्तार कर लिया है, तो वही इस मामले के मुख्य आरोपी लोकनाथ फरार है। जिसकी अमलाई पुलिस तलाश कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे