हरियाणा के इस जिले में तेजी से पनप रहा है देह व्यापार, स्पा सेंटर में चल रहे हैं जिस्मफरोशी के अड्डे

रोहतक: शहर में आये दिन नयी नयी जगह पर देह व्यापर की खबरे आती रहती है तो वही  दूसरी तरफ कुछ स्पा सेंटरों पर देह व्यापार भी बढ़ता जा रहा है। बतादे गतदिवस अर्बन एस्टेट थाना पुलिस की टीम ने एक स्पा सेंटर में छापा मारा तो छह युवतियां व चार युवक आपत्तिजनक हालत में मिले।
थाना अर्बन एस्टेट प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने जाट भवन के पास पेस्फिक मॉल में दुकान किराये पर लेकर मसाज पॉर्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार करीब 4 बजे टीम तैयार कर छापा मारा।
इस दौरान पुलिस ने श्रुति मसाज पार्लर में दबिश दी। जहां पर पुलिस ने मौके से महिलाओं एवं पुरुषों को संदिग्ध हालात में देह व्यापार करते हुए काबू किया।पुलिस के अनुसार यह दुकान काफी समय से किराये पर ली गई है। यह दुकान लॉकडाउन के चलते बंद कर दी गई थी। लॉकडाउन के बाद अब 10 दिनों से दुकान में स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। यहां आने वाले ग्राहकों के लिए रेट 300 से लेकर 1200 रुपये तक था।
पुलिस ने मौके से रोहतक, झज्जर सहित पड़ोसी जिलों की महिलाओं व पुरुषों को काबू किया है। जिनमें से रोहतक का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके पॉजिटिव आने के बाद से जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम की परेशानी बढ़ गई है। युवक के संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री निकाली जा रही है। दरअसल पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव मिला है। 
बतादे कि 10 दिन से यह पर देह व्यापार, 300 से 1200 तक रेट में चल रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर के दोनों संचालकों सहित 10 युवक युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी संचालक जेल भेजे गए, जबकि अन्य सभी को जमानत मिल गई।
पुलिस टीम ने जाट भवन के पास पेस्फिक मॉल में दुकान किराये पर लेकर श्रुति मसाज पॉर्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। मौके से महिलाओं एवं पुरुषों को संदिग्ध हालात में देह व्यापार करते हुए काबू किया गया। 

Post a Comment

0 Comments