महिला को बनाया हवस का शिकार, बचने के लिए भांजे से.....


देश में जुर्म बढ़ाता जा रहा है ,आये दिन कहीं न कहीं दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते है। तो वही अलवर से एक रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

जहां पर एक महिला अपने भांजे के साथ लौट रही थी, तभी रास्ते में कुछ देर के लिए पेड़ की छांव के नीचे बैठकर आराम करने लगी। इसी दौरान 6-7 लोग मौके पर पहुंचे और महिला और उसके भांजे को घेर लिया।  महिला के साथ अश्लीलता और मारपीट करने लगे. इसके बाद धूता उर्फ आसम ने उसके साथ रेप भी किया। 

पुलिस का कहना है कि शेखपुर थाना अंतर्गत एक गांव की निवासी करीब 42 साल की विवाहित महिला 14 सितंबर को अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा के कंसाली गांव में रिश्तेदार को दस हजार रुपये देकर अपने गांव लौट रही थी। 

रास्ते में तिजारा थाना अंतर्गत एक गांव की पहाड़ियों के पास कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से लैस 6- 7 युवकों ने उन्हें रोक कर पीड़िता के भांजे के साथ मारपीट की तथा उसके हाथ पैर बांध दिए। फिर महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। 

पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए शेखपुर थाना अधिकारी रामकिशोर, तिजारा थाना अधिकारी  जितेन्द्र नावरिया की टीम बनाई गई है। इसमें 3 वीडियो बनाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सहित अन्य को पकड़ने में पुलिस लगी हुई है। 

Post a Comment

0 Comments