जौनपुर के खुटहन में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट, एक युवक की मौत


रियाजुल हक़
जौनपुर - जनपद के थाना खुटहन क्षेत्र अंतर्गत सोइथाखुर्द के राम सिंह पुत्र रामबलि उम्र 32 वर्ष को जमीन विवाद में सगे चाचा व बड़े पिता के पुत्र एवं बुआ के लड़के द्वारा बेरहमी से लात घूसो से पेट में मारा गया जिसे छोटे भाई सूरज कुमार व बड़ी बहन प्रमीला देवी द्वारा एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया जिला चिकित्सालय पहुचने से पहले लगभग 8 बजे राम सिंह की मृत्यु हो गई।

राम सिंह अम्बारी मसगुदिया जिला आजमगढ का रहने वाला है जिसे जौनपुर के खुटहन थाना के सोइथाखुर्द में अपने ननिहाल में नेवासा मिला था जो अपने पिता की संपत्ति में भी अपना हिस्सा अपने चाचा व बड़े पिता के पुत्रों से मांग रहा था जो उसकी मौत की वजह बन गई।

जमीन विवाद को लेकर आज शाम लगभग चार बजे अम्बारी से राम सिंह के चाचा व उसके बड़े पिता के दो पुत्र एवं बुआ का लड़का चारों लोग तीन मोटरसाइकल से सवार होकर जौनपुर खुटहन के सोइथाखुर्द पहुंच कर राम सिंह को एक जगह बुला कर चारों लोग उस पर प्राण घातक हमला बोल दिए जब राम सिंह बेसुध हो कर जमीन पर गिर पड़ा तो चारों लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए।

राम सिंह को पेट में बेरहमी से मारा गया जिससें उसके पेसाब के रास्ते खुन निकलने लगा जिससे उसकी हालत बेहद गंभीर होती चली गई,जिसकी तहरीर खुटहन थाना में राम सिंह के भाई व बहन द्वारा दिया गया, किन्तु जमीन विवाद में बेरहमी से मारे गए राम सिंह को जिला चिकित्सालय रेफर होने के बाद भी खुटहन थाना से कोई भी पुलिस कर्मी उसके साथ जिला चिकित्सालय नहीं आया।

जनपद में जमीन विवाद में हो रही हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं सवाल यह उठता है कि जमीन विवादों में खूनी संघर्ष के खेल का अंत कब तक चलेगा।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे