पति ने नहीं खिलाये गोल गप्पे तो पत्नी पहुंच गई थाने, जानिए फिर क्या हुआ


खरगोन । यह खबर पढ़कर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आज के दौर में शादी जैसे अटूट रिश्ते की अहमियत कितनी कम रह गई है. जी, एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप कहोगे कि ऐसी पत्नी होने से तो अच्छा है की बंदा कुंवारा ही मर जाए।  दरअसल मध्य प्रदेश की एक महिला ने अपने पति से इसलिए दूरी बना ली क्योंकि उसने रेहड़ी से पानी-पूरी नहीं खिलाई। 


खरगोन जिले के एक गांव की महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है की उसका पति उसकी इच्छा पूरी नहीं करता है । उसने रेहड़ी से पत्नी पानी पूरी भी नही खिलवाई ।  यह आरोप लगाते हुए वह खरगोन से 150 किलोमीटर दूर इंदौर के महिला उद्धारगृह आ गई और न्याय की मांग करने लगी। बता दें कि महिला अध्यापिका है। 


पति के अनुसार वह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से कलेक्टर ऑफिस गया था। दोनों जब वापस आ रहे थे तब पत्नी ने बोला की होटल में खाना खाते हैं।  पति ने भी हां की और होटल से खाना खाकर घर जाने लगे। जब वो बस स्टैंड पहुंचे तो पत्नी ने ठेले पर पानी-पूरी खाने की इच्छा जताई। इस पर पति बोला कि पहले ही बहुत देर हो गई है, अभी घर चलते हैं। इतनी सी बात पर पत्नी इस कदर नाराज हो गई कि उसे छोड़कर भाग गई।


पत्नी अपने पति से नाराज होकर इंदौर महिला उद्धारगृह आ गई।  वहां से जब सेंटर वालों ने पति को कॉल की तो वो अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन में बैठा था।  उन्होंने पत्नी के बारें में बताया तो पति अपने परिवार सहित वहां गया और जैसे-तैसे पत्नी को मनाया और उसने वादा किया की आगे से ऐसी प्रॉब्लम कभी नहीं होने देगा और उसकी इच्छाओं का ख्याल रखेगा। 


Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे