बहू ने सास को जंजीरों में बांध किया घर में कैद, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल


फरीदाबाद। हरियाणा के कई जिलों से बुजुर्गों पर अत्याचार की खबरें आम हो गई हैं। यदा कदा बेटे बहू बुजुर्ग माता पिता पर हाथ उठाने लगे हैं लेकिन कई बार अत्याचार की हदें भी पार होने लगी हैं।
सदियों से सास बहू की तो कभी-कभार नोक-झोक हो ही जाती है, लेकिन अब यह नोक-झोक अत्याचार में बदलते देर नहीं लगाती। कुछ ऐसा ही मामला फरीदाबाद से सामने आया है। जहां एक बूढ़ी व लाचार महिला अपनी बहू के अत्याचार का शिकार बनी हुई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 
आरोपों के मुताबिक, बुजुर्ग महिला को घर में पिछले 20 दिन से बहू ने बंधक बनाया हुआ है। घर के दरवाजों को चैन से बांधकर घर के अंदर ही बंद कर दिया है। पानी का स्विच भी बाहर होने की वजह से बुजुर्ग महिला के पास पीने का पानी नहीं है। बहू सास को चाकू से मारने की तो कभी हथौड़े से सिर फोड़ने की धमकी देती है। महिला के पति भी डर से नहीं आ पा रहे क्योंकि उसे भी बहू ने कत्ल करने की धमकी दी है।
बुजुर्ग महिला खुद को आजाद करवाने के लिए घर के आस-पास से गुजरने वालों से गुहार लगाती है, लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आ सका। वहीं बुजुर्ग महिला का पति भी उसे छुड़वाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा है। उनका कहना है कि इस मामले पर पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Post a Comment

0 Comments