अमरोहा में BJP नेता ठगी का शिकार, नटवरलाल ने इस तरह ठगे 27.50 लाख रुपए


मोहम्मद आसिफ 

यू पी के अमरोहा जनपद के हसनपुर के निवासी भाजपा नेता चंद्रपाल खड़क बंशी से पेट्रोल पंप लगवाने के बहाने 27.50 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है इस पूरे मामले में चंद्रपाल खड़क वंशी की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है 

बता दें कि प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर के रहने वाले भाजपा के पिछड़ा वर्ग आयोग उत्तर प्रदेश के सदस्य चंद्रपाल खडगवंशी को पेट्रोल पंप लगवाने का झांसा देकर उनसे 44 लाख रुपये लेकर उनमें से 27.50 लाख रुपये हड़प लिए।

उनका आरोप है कि उनके यहां मनोज कुमार का आना जाना था जो जनपद बिजनोर के नजीबाबाद का रहने वाला है आरोप है कि पिछले वर्ष 11 फरवरी को मनोज कुमार उनके घर आया और कहा कि उनके दोस्त आदर्श बंधु पेट्रोलियम मंत्रालय में बहुत बडे़ अधिकारी हैं। 

उनके कोटे में पांच पेट्रोल पंप आए हुए हैं। एक पेटोल पंप पवन चौहान अमरोहा में लगवा रहे हैं। एक पंप पर 60 लाख रुपये खर्च आएगा। अप्रैल 2019 के दूसरे सप्ताह में पेट्रोल पंप का काम शुरू हो जाएगा। पंप लगाकर चालू हालत में कंपनी आपको देगी। विश्वास करके वह हसनपुर रहरा मार्ग पर गांव हथियाखेड़ा के नजदीक पेट्रोल पंप लगवाने को राजी हो गए। 

अपने व पत्नी तथा दोस्तों के खातों से 44 लाख रुपये की धनराशि आदर्श बंधु निवासी कोतवाली नगर एटा के एक्सिस बैंक के खाते में ट्रांसफर करा दिए। कई माह बीतने के बावजूद भी पेट्रोल पंप की कार्रवाई शुरू न होने पर रुपये वापस मांगने पर विभिन्न बार में 16.50 लाख रुपये वापस किए। जबकि 27.50 लाख के लिए कई बार वह एटा के चक्कर लगा चुके हैं। 

आरोप है आदर्श बंधु की मां चंद्रकला, पत्नी गुंजन यादव उर्फ वीनस बंधु तथा एक मनोज नाम के व्यक्ति ने उन्हें दोबारा रुपये मांगने के लिए एटा पहुंचने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद इंद्रपाल खड़क वंशी में हसनपुर कोतवाली में सभी आरोपित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराने को तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया


Post a Comment

0 Comments