गौतमबुद्धनगर में BJP विधायक के करीबी किसान नेता की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा/। जेवर कोतवाली क्षेत्र के नीमका गांव में किसान नेता प्रदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान नेता जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के करीबी बताए गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस जांच में पता चला है कि रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया कि गांव नीमका निवासी एक युवती की शादी करीब 5 वर्ष पूर्व हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व गांव का ही एक युवक उसे ससुराल से लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद मयके व ससुराल पक्ष के लोगो ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

करीब 5 माह पूर्व आरोपितों ने नीमका में लकड़ी के परिजनों से साथ घर मे घुसकर मारपीट की तथा घर मे आग लगाकर फायरिंग कर फरार हो गए। गरीब परिवार की मदद में किसान नेता प्रदीप ने आगे बढ़कर उनका साथ दिया था। तभी से आरोपित किसान नेता से रंजिश मामने लगे।

बुधवार शाम को किसी व्यक्ति ने साजिश के तहत किसान नेता को गांव से कुछ दूरी पर खुर्जा रोड पर बने एक ढाबे पर बुलाया। जहां से एक नामजद उसे खेतो की तरफ ले गया जहां पहले से ही इंतजार कर रहे अन्य आरोपितो ने प्रदीप को घेरकर दो गोली मार दी। सिर व सीने में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तथा पुलिस को लापता होने की सूचना दी।

किसान नेता विधायक धीरेंद्र सिंह का काफी नजदीकी था तथा उनके रबूपुरा आवास पर पहुचकर फरियादियों की मदद करता था। पुलिस व परिजनों ने ढाबे पर जानकारी जुटाने के बाद जंगल में तलाश की। जहां वह रास्ते मे लहुलुहान हालात में पड़ा मिला। पुलिस उसे जेवर के कैलाश अस्पताल लेकर पहुची जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे