कंगना की मां आशा रनौत ने थामा BJP का दामन थामा, कंगना रनौत भी जल्द होंगी भाजपा में शामिल


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच इन दिनों खूब जुबानी वार पलटवार चल रहा है. जिसकी वजह से कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार दोनों ही सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं. वहीं गुरुवार को कंगना रनौत की मां आशा रनौत अपने बीजेपी का दामन थाम लिया.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मां ने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. कंगना रनौत की मां आशा रनत ने कहा कि हम और पूरे देश की जनता भी हमारे बेटी के साथ है. उन्होंने बताया कि हमारा पूरा परिवार कांग्रेसी था परंतु हमें उनसे कोई मदद ना मिली उसके बावजूद भी अमित शाह ने हमारी मदद की.

बीजेपी मैं शामिल होने के बाद कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहां की जो कंगना के साथ हुआ उसके बाद उन्हें बीजेपी में आना ही पड़ा. उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया. आशा रावत ने कहा कि बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया कराई. उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी आभार जताया.

आपको बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय रावत के बीच लगातार पीके जुबानी हमले हो रहे थे. वही कंगना रनौत ने मुंबई को पीओके और महाराष्ट्र पाकिस्तान भी बता दिया था. जिसके जवाब में संजय रावत ने कंगना को मुंबई ना आने की चेतावनी दे दी थी. जिसके बाद कंगना रनौत ने 9 सितंबर को मुंबई आने का ऐलान कर दिया.

वही बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस लगाकर बोल्डर बुलडोजर से दफ्तर को तोड़ दिया. जिसके बाद कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा यह वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा ही रहता।

Post a Comment

0 Comments