बिहार चुनाव में BJP की स्टार प्रचारक हो सकती हैं कंगना रनौत


कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहा है विवादों के वजह से कंगना लगतार सुर्खियों में है. वहीं कई लोगों का मानना है कि कंगना रनौत लगातार बयानबाजी कर भाजपा को राजनीतिक फायदा पहुंचा रही हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए यह अटकलें लगाई जा रही है कि कंगना रानाउत बीजेपी में शामिल हो सकती हैं.

हिमाचल प्रदेश और साथ में अन्य जगहों पर हो रही चर्चाएं इसी और इशारा कर रही हैं कि कंगना रनौत बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. कंगना लगातार सुशांत सिंह राजपूत के मौत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. जो कि एक जातीय समीकरण भी बनता नजर आ रहा है जिसका फायदा भाजपा को मिलता दिख रहा है.

वहीं यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंगना रनौत मुंबई से लौटने के बाद दिल्ली पहुंचेगी जहां वे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगी. इसके बाद हिमाचल प्रदेश लौटकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मुलाकात करेंगी और Y कैटेगरी की सुरक्षा मिलने पर गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद भी करेंगी.

गुरुवार को कंगना रनौत की मां के भाजपा में शामिल होने के बाद यह संभव माना जा रहा है कि जल्द ही कंगना भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे और भाजपा के लिए बिहार चुनाव में प्रचार भी कर सकती हैं.

यहां तक कि यह भी माना जा रहा है कि कंगना को भाजपा राज्यसभा भेज सकती है हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा की सीटें खाली ना होने की वजह से अन्य राज्यों में सीटी तलाशी जा रही है. हालांकि कंगना के भाजपा में शामिल होने का अंतिम निर्णय केंद्रीय नेतृत्व करेगा.

Post a Comment

0 Comments