अमरोहा में किसानों और बेरोजगारों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन


मोहम्मद आसिफ 

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर और महबूब अली के साथ राष्ट्रीय सचिव जावेद आब्दी ने जिलाधिकारी अमरोहा को महामहिम राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन दिया 

अमरोहा जनपद में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर अमरोहा सदर विधायक महबूब अली और राष्ट्रीय सचिव जावेद आब्दी ने जिलाधिकारी को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। 

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए अमरोहा सदर विधायक महबूब अली ने कहा कि अखिलेश यादव के निर्देश पर ज्ञापन प्रदेश सरकार की विफलता को लेकर दिया गया है। महबूब अली ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध और समाज के हर तबके पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है। किसान और नौजवान परेशान बेरोजगार है लेकिन सरकार की कोई भी नीति किसी भी काम को लेकर नहीं है। 

उन्होंने कहा कि आज किसान सड़कों पर है और बेरोजगार रोजगार के लिए आवाज उठा रहा है और पूरा देश सड़को पर है। महबूब अली ने कहा कि इन सब समस्याओ को लेकर ही महामहिम राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया है।



Post a Comment

0 Comments