आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी युगल की पिटाई के बाद भीड़ ने प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न कर सड़क पर घुमाया, वीडियो वायरल


प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता किये जाने का मामला सामने आया है। बतादे कि एक गांव में गांव के लोगों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवक-युवती को अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाई और फिर सड़क पर भी घुमाया। 

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। दरअसल ये पूरा मामला झारखंड के साहिबगंज का बताया जा रहा है। इधर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यहां पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। बड़े अधिकारी के नेतृत्व में गांव में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची थी और युवक-युवती को गांव वालों के चंगुल से आजाद कराया गया है। 

हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध भी किया। जिसको देखते हुए वहां अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि साहिबगंज जिले की रहने वाली यह लड़की अपने किसी रिश्तेदार के घर रहती थी और उसकी शादी गांव के ही एक युवक के साथ हुई थी। लेकिन लड़की का किसी दूसरे लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 

दोनों प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने के बाद गांव के लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया और फिर उनके साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस घटना के बाद आज गांव में पंचायत भी बुलाई गई थी और युवक पर 5 लाख रुपया का जुर्माना भी लगाया गया है। 

अब पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। साथ ही साथ युवक-युवती से पूछताछ कर घटना में शामिल लोगों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में झारखंड के सिमडेगा में एक महिला को डायन बताकर नग्न कर गांव में घुमाने की खबर सामने आई थी। महिला के साथ ऐसा सलूक करने की सजा पंचायत में सुनाई गई थी। 

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक-युवती के गले में जूते-चप्पल की माला पड़ी हुई है और भीड़ उन्हें घेरे हुए है। युवक-युवती के शरीर पर चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि भीड़ में शामिल किसी शख्स ने ही इस घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है।


Post a Comment

0 Comments