वेब सीरीज में लीड रोल देने के बहाने मंगवाता था मॉडल की न्यूड फोटो, फिर करता...

गाजियाबाद। इंस्टाग्राम पर फेक प्रोफाइल बनाकर अपकमिंग मॉडल्स को वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने का झांसा देकर ब्लैकमेल करने वाले एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 


पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम दीपक उर्फ मामचंद है। दीपक ने इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस के फ़र्ज़ी अकाउंट बनाए हुए थे।  जिसके जरिये ये अपकमिंग मॉडल्स को टारगेट करता था और फिर ऑडिशन के लिए उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें हासिल कर लेता था और बाद में तस्वीरों के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करता था। 

मामचंद हरियाणा के हिसार जिले में दर्ज आपराधिक मामले में पहले भी अरेस्ट हो चुका है। इसके पास से तीन मोबाइल और चार सिम कार्ड मिले हैं। दीपक पहले बैंकिंग सेक्टर में काम करता था, लेकिन अब यह चीटिंग और ब्लैक मेलिंग कर रहा था। पुलिस को शक है कि इस तरीके से सैकड़ों लड़कियो को ब्लैकमेल कर चुका है। 

डीसीपी नार्थ डिस्ट्रिक एंटो अल्फोंस ने बताया आरोपी ने सोशल मीडिया पर राशि गोयल के नाम से फर्जी अकाउंट बना रखा था। वह उभरती हुई मॉडल्स को टारगेट करता था। उन्हें आने वाली वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने का झांसा देता, जिसके लिए वह उनकी नग्न तस्वीरें ऑडिशन के बहाने मंगवा लेता। आरोपी अलग अलग फर्जी प्रोफाइल के जरिए लड़कियों से संपर्क करता था।

इस मामले में 17 साल की पीड़ित लड़की ने सराय रोहिल्ला थाने में शिकायत दी थी। जिसमें उसने बताया सोशल नेटवर्किंग एक साइट पर राशि गोयल नाम की एक महिला ने उससे संपर्क किया। उसने खुद को मॉडल बताया था और कहा वह कि वह वेब-सीरीज के लिए मॉडल्स की तलाश में है। 

उसने तस्वीरें मांगी, जो पीड़िता ने आरोपी को भेज दी। आरोपी ने फिर से तस्वीरें मांगी तो पीड़िता ने अबकी बार देने से मना कर दिया। कुछ संदेह होने पर आरोपी को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उससे दूसरे अकाउंट के जरिए संपर्क किया।


Post a Comment

0 Comments