कानपुर में पालतू कुत्ते की मौत को लेकर दो समुदाय में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल


पालतू कुत्ते की मौत को लेकर दो समुदाय में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। लाठी डंडों से लैस एक समुदाय के दर्जनों लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

बतादे संघर्ष के बाद किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। घायल महेंद्र सिंह का कहना है कि दूसरे समुदाय के एक लोगों ने कुत्ते को मारकर दरवाजे पर डाल दिया। विरोध करने पर उन्होंने लाठी डंडो और धारदार हथियार से हमला कर दिया। 

उन्होंने बताया कि बस इसी बात को लेकर विवाद और बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई और कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बतादे कि ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपूर जिले का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में आने वाले नौहा गांव में एक पक्ष ने दूसरे पर कुत्ते को मारने का आरोप लगाया, जिसके बाद मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि दूसरे समुदाय के लोगों ने लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया, इसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। 

Post a Comment

0 Comments