लड़की ने नाग से की शादी, वजह आपको हैरान कर देगी


एक अजीबो -गरीब घटना आमने आयी है। दरअसल एक लड़की ने जोरोशोरों से यह दावा किया कि उसके सपने में एक नाग ने आकर उससे शादी करने की बात कही है। नाग ने उसे सपना दिया है और कहा है कि क्या वह उससे शादी कर उसकी नागिन बनेगी।

बतादेंकि, लड़की ने अपने इस दावे के साथ मंदिर पहुचंकर वाकायदा मंडप के नीचे अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे भी ले डाले।वहीं, इस दौरान लड़की ने बिल्कुल नागिन जैसा व्यवहार किया।मतलब, लड़की अपने शरीर को नागिन के जैसे झुमा रही थी।इधर, जब ये सब ड्रामा चल रहा था तो किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि जोरदार तरीके से वायरल हो गया।

दरअसल, यह वाकया मध्य प्रदेश के ​छिंदवाड़ा तहसील की परासिया तहसील के गांव धमनिया का है।यहां रहने वाली एक लड़की पर अचानक नाग की नागिन बनने की धुन सवार हो गई।उसका दावा था कि नाग ने सपने में आकर उससे शादी करने के लिए कहा है।

बस इसी सपना का ढोल पीटते हुए लड़की शादी के जोड़े में दुल्हन की तरह सज-धजकर नागिन की तरह लहराते हुए सीधा मन्दिर पहुंच गई और यहाँ वह अपने नाग के आने का इंतजार करने लगी।इस दौरान लडक़ी नागिन की तरह खूब ढोली, उसने नागिन की तरह डांस किया।जमीन पर, हरी-भरी झाड़ियों पर वह खूब इधर से उधर नागिन के जैसे लोटी भी।

लड़की तो पहले काफी देर तक यह कहती रही देखो इधर से आ रहे हैं मेरे नाग देवता, देखो उधर से आ रहे मेरे नाग देवता, बस आ गए यहीं पास में हैं।वहीं, जब तमाशा देखने वाले लोग लड़की से पूछते कि कितनी देर में आएंगे तो लडक़ी उन लोगों को डांटकर उसे चुप करा देती और कहती आप लोग शांत हो जाइए।वो आते ही होंगे।

इधर, जब नाग देवता के आने का कहीं अता पता ही नहीं रहा तो लड़की ने लोगों से एक नई बात कहनी शुरू कर दी कि वह लोग नाग देवता का रास्ता रोक रहे हैं।वो आ तो रहे हैं मगर उनका रास्ता काटा जा रहा है।इसलिए वह आ नहीं पा रहे हैं। जब नाग नहीं आया तो लड़की ने मन्दिर में मंडप के नीचे अग्नि को साक्षी मानकर औऱ नाग को ख्यालों में पति में मानकर सात फेरे ले डाले। 

खास बात यह रही कि लड़की जब नागिन बनने पर उतारू थी तब सैकड़ों लोग उसे देखते रहे लेकिन किसी ने उसे रोका या संभाला नहीं न ही डॉक्टर को बुलाया।दुर्भाग्यवश इस दौरान अगर अप्रिय घटना घट जाती तो? फिलहाल, हम ऐसे कारनामों का किसी भी प्रकार से समर्थन नहीं करते है, यह कारनामा काफी वायरल हो रहा था, काफी चर्चा में था इसलिए आपको इससे रूबरू करवाया गया।


Post a Comment

0 Comments