रायबरेली में घर के बाहर मिला युवक का शव, इस वजह से हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस



महताब खान 

रायबरेली: लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बसंतपुर कोठइया गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव एक अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बाहर पड़ा मिला। शव के पास ही सल्फास की एक खाली शीशी भी पड़ी हुई थी जिससे कयास ये लगाया जा रहा कि जहर से अधेड़ की मौत हुई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। वही लोगो मे प्रेम प्रसंग की भी चर्चा हो रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बसंतपुर कोठइया गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षा मित्र के घर पीलीभीत जिले का रहने वाला सचिन कुमार अक्सर आता जाता था। कल रात भी वो उसके घर आया था। आज सुबह उसका शव उसकी चारपाई के पास पड़ा देख ग्रामीणों में अफ़रा तफरी मच गई।

शव के पास ही एक सल्फास की गोलियां पड़ी हुई थी। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक की मौत सल्फास खाने से हुई है। वही घर मे रह रही शिक्षामित्र मौके से गायब मिली विद्यालय में जानकारी करने पर बताया गया कि वो 11 तारीख से छुट्टी पर है और स्कूल नही आ रही है।

मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसपर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और ग्रामीणों से मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। वही अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि अधेड़ की मौत सल्फास खाने की वजह से हुई है। परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।





Post a Comment

0 Comments