कंगना के घर पर भी बुल्डोजर चलाने की तैयारी में BMC, अवैध निर्माण को लेकर जारी नोटिस


महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच चले आ रहा जुबानी हमला अब और भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है, इससे पहले बीएमसी में अवैध निर्माण का नोटिस लगाकर कंगना रनौत के ऑफिस को ध्वस्त कर दिया था, जिसके बाद कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार पर और भी ज्यादा हमलावर हो गई और उन्होंने बीएमसी की तुलना बाबर से कर दी।

इसी बीच बीएमसी ने रविवार को कंगना रनौत के मुंबई वाले घर को लेकर एक नोटिस जारी किया है बताया जा रहा है कि कंगना रनौत खार वाले जिस फ्लैट में रहती हैं, वहां अवैध निर्माण अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए यह नोटिस जारी किया गया है, जारी नोटिस के मुताबिक बीएमसी का कहना है कि कंगना के घर में उनके ऑफिस से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करके फ़्लैट का निर्माण कराया गया है।

कंगना को यह नोटिस उनके मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड बीएचके रोड नंबर 16 पर बनी घर को लेकर जारी किया गया है, इस फ्लोर पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं इन्हें फ्लैटों को लेकर बीएमसी ने अवैध निर्माण के आरोप लगाए हैं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत के किस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है, और उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए जिसके बाद शिवसेना ने उन पर पलटवार करते हुए महाराष्ट्र सरकार को बदनाम ना करने की नसीहत दी।

Post a Comment

0 Comments