नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के व्यापारियों ने अधिशासी अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार को किया सम्मानित।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: नगर पंचायत महराजगंज में सभी वार्डों में स्थित नालियों की कायदे से सफाई के साथ-साथ नगर में उत्तम सफाई व्यवस्था के लिए बहुत ही लगन के साथ काम करने के लिए नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के व्यापारियों ने नगर पंचायत कार्यालय जाकर  अधिशासी अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार को बधाई दी, और फूल माला पहनाकर अंग वस्त्र  भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

     आपको बता दें कि, इस अवसर पर नगर अध्यक्ष रिंकू जायसवाल ने कहा कि, जिस कड़ी मेहनत के साथ अधिशासी अधिकारी महराजगंज डॉ राजेश कुमार सुबह 6:00 बजे से रात 8:00 बजे तक महराजगंज कस्बे के हर वार्ड में जाकर गलियों की सफाई का काम दिखवाते हैं, साथ ही इस बार नालियों की इतनी व्यापक सफाई की गई, जिससे कि, बरसात होने के बावजूद कहीं जलभराव की समस्या नहीं आई। यह अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार की कड़ी मेहनत और अपने कार्यों के प्रति सजगता का द्योतक है। इसी क्रम में संरक्षक अरुण प्रकाश वर्मा ने अधिशासी अधिकारी की सराहना करते हुए कहा कि, ऐसे कर्मठ इमानदार और जिम्मेदार अधिकारी की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। सभी व्यापारियों ने कहा कि, जो अधिकारी अच्छे ढंग से अपने कार्यों को करें, उसका स्वागत अभिनंदन किया जाना बहुत जरूरी है।

      इस मौके पर ओमप्रकाश फौजी महामंत्री अश्विनी कुमार उर्फ पिंटू सिंह, शब्बीर कुरैशी, महादेव वैश्य, राम सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments