तसलानुमा कटोरा हाथ में लेकर सड़कों पर भीख मांगते नजर आए कांग्रेसी।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर एक ओर जहां भाजपाई जगह-जगह कार्यक्रम करके मिठाईयां बांट रहे थे, एक दूसरे को बधाई दे रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के कांग्रेसियों ने राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश का हवाला देते हुए राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया और हाथों में तसलानुमा कटोरा लेकर आने जाने वाले लोगों से सड़कों पर घूम घूम कर भीख मांगी।

     आपको बता दें कि, महराजगंज नगर अध्यक्ष इरशाद आलम के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने दावा किया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में देश के करोड़ों नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं, जो रोजगार में थे, उनकी भी नौकरियां चली गई हैं। प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे नौजवानों से पकोड़ा तलकर बेचने की सलाह दे रहे हैं। यह बड़े दुर्भाग्य की बात है। जितना नुकसान नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री काल में बेरोजगार युवाओं का हुआ, उतना कभी नहीं हुआ। हालांकि पेंट शर्ट और लकदक कपड़ों में देख लोगों ने भीख न देने में ही अपनी भलाई समझी।

     इस मौके पर यूथ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष आशुतोष सिंह, युवा नेता प्रिशू वैश्य, विमलेश, मनोज वर्मा, मोहम्मद फैजान, मुकेश वैश्य सहित डेढ़ दर्जन से ज्यादा कांग्रेसी हाथों में तसलानुमा कटोरा लिए रोड पर भिक्षा मांगते नजर आए।

Post a Comment

0 Comments