तेज रफ्तार कार की टक्कर से अधेड़ की दर्दनाक मौत।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

बछरावां/रायबरेली: बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार अधेड़ को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे अधेड़ की घटनास्थल पर की दर्दनाक मौत हो गई। 

     आपको बता दें कि, मिली जानकारी के मुताबिक बछरावां कस्बे के पटेल नगर निवासी रामचरन (50) बाइक से जा रहा था, तभी रायबरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार रामचरन कुछ दूर जा गिरा, गिरते ही घटनास्थल पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

     बताते हैं कि, पटेल नगर के रहने वाले रामचरन अपने घर से चौराहे पर सब्जी लेने गए थे।   सब्जी लेकर वापस अपने घर आ रहे थे, कि, तभी सैयद शाह बाबा की मजार के सामने रायबरेली की ओर से आ रहा तेज रफ्तार कार सवार ने रामचरन की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, रामचरन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद कार ने भागने का प्रयास तो किया लेकिन मृतक के पुत्र दुर्गेश कुमार ने कार का नंबर नोट कर लिया और बछरावां पुलिस को सूचना दे दी।    सूचना पर पहुंची बछरावां पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं मृतक के शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Post a Comment

0 Comments