श्री बनवारी बाबा आश्रम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया भव्य जन्मदिवस।। Raebareli news ।।

 

शिवाकांत अवस्थी

शिवगढ़/रायबरेली: विकासखंड क्षेत्र के पिपरी ग्राम पंचायत स्थित श्री बनवारी बाबा आश्रम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य जन्म दिवस सेवा सप्ताह का कार्यक्रम वरिष्ठ भाजपा नेता राम प्रकाश अवस्थी की अध्यक्षता में मनाया गया। जिसके मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत ने नरेंद्र मोदी की फोटो पर मीठा खिलाते हुए जन्म दिवस मनाया।



    आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस सेवा सप्ताह के रूप में विभिन्न स्थानों पर अनवरत मनाया जा रहा है, उसी क्रम में पिपरी ग्राम सभा स्थित श्री बनवारी बाबा आश्रम में क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत ने समिति के सभी सदस्यों को सम्मानित करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक अभियान है, सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास, जिस पर पूरी पार्टी कार्य कर रही है।वर्तमान में वैश्विक महामारी का दौर है ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी का सभी पार्टी के लोगों ने जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। 



    उपस्थित समिति के अध्यक्ष पूर्व प्रधान नंदकिशोर तिवारी, उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, गोविंद नारायण शुक्ला, राकेश बाबू तिवारी, राज बहादुर सिंह, काशीदीन यादव, रमेश त्रिवेदी, ऋषभदेव सिंह, राकेश मिश्रा, शिव मोहन सिंह, प्रवीण शुक्ला, राजेंद्र प्रसाद शुक्ला सहित समिति के सभी पदाधिकारियों को क्षेत्रीय विधायक ने सम्मानित किया। विधायक राम नरेश रावत ने कहा कि, जीवन में संत का बड़ा महत्व है संतों की शरण में रहने वाले व्यक्ति का समाज में कभी अहित नहीं होता क्योंकि संत की शरण में रहने से व्यक्ति का उद्धार होता है।संत सदैव समाज को कुछ ना कुछ देता ही रहता है उसके बदले संत की अभिलाषा सिर्फ समाज को नई दिशा देना होता है। यदि समाज को उच्चतम शिखर तक ले जाना है तो शिक्षा अनिवार्य है इसलिए 24 घंटे में 14 घंटे श्रम और शिक्षा के लिए होने चाहिए। सभी उपस्थित लोगों को अपने बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने के  लिए आवाहन करते हुए दोनों हाथ उठाकर शपथ भी दिलाई।



   इस अवसर पर पंकज मिश्रा, ललित तिवारी, राजू शुक्ला, रामपाल यादव, राज किशोर बाजपेई, राहुल द्विवेदी, राजकुमार चौरसिया, उमाकांत आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विपिन अवस्थी ने किया।

Post a Comment

0 Comments