पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे व लात घूंसा तीन महिलाएं जख्मी चल रहा इलाज।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे मेहरबान मजरे ज्योना में पुरानी रंजिश को लेकर जमकर लाठी-डंडे और लात घूंसे चले। जिससे दोनों पक्षों के तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों में सभी महिलाएं ही घायल हुई।

    आपको बता दें कि, मामले में एक पक्ष की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में अनीता पत्नी राजेंद्र ने आरोप लगाया है कि, बहुत दिनों से उनके विरोधी पक्ष के लोग घर के सामने कुंआ और जानवर बांधने की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इस मामले को लेकर कई बार विवाद हो चुका है। किंतु प्रतिपक्ष ही नहीं मानते हैं। इसी क्रम में उन्होंने आज जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की। मना करने पर रामकेवल पुत्र रामाधार, आरती पत्नी रामसागर, सविता पत्नी भरोसे, पत्नी सूर्य कली ने एक राय होकर लाठी-डंडों से लैस होकर कब्जा करने की कोशिश की। जब मना किया, तो चारों ने मिलकर पीटना शुरू कर दिया। मेरे चिल्लाने पर मेरी माता सूर्य कली, सविता पत्नी भरोसे बचाने दौड़ी, तो सभी प्रतिपक्षियों ने उनको भी लाठी-डंडों लात घूंसों से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। चारों घायलों को सीएचसी भेजा गया है।

     वहीं दूसरी ओर से दी गई तहरीर में रामभरोसे पुत्र राम अधार ने आरोप लगाया है कि, प्रतिपक्षीगणों राजेंद्र पुत्र छोटेलाल, अनीता पत्नी राजेंद्र, जितेंद्र पुत्र राजेंद्र, गुड़िया पत्नी बाबादीन, तथा उनकी मां सूर्य कली और सविता ने लाठी-डंडों से लैस होकर हमला कर दिया वह लोग अगर जान बचाकर घर में न घुस जाते, तो प्रतिपक्षीगण मारपीट कर लहूलुहान कर देते।

    मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। कोतवाल श्रीराम का कहना है कि, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार उचित कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments