अज्ञात चोरों ने हरदोई गांव में भी चोरी की घटना को दिया अंजाम।। Raebareli news ।।

  

शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: तहसील क्षेत्र के हरदोई गांव में विगत रात अज्ञात चोरों ने जमकर हाथ साफ किया, जबकि हरदोई चौराहे पर स्थित एक दुकान के परिसर से 27 लीटर पेट्रोल, जेवरात तथा ₹40,000 की नकदी पार कर ले गए। इसके अलावा चोरों ने आसपास रहने वालों के सामानों पर भी हाथ साफ किया।

     आपको बता दें कि, चौकी थुलेंडी क्षेत्र के हरदोई चौराहे पर स्थित सुबराती  की दुकान में अज्ञात चोर दीवार फांद कर अंदर घुसे तथा वहां रखा 27 लीटर पेट्रोल 1 जोड़ी पायल, मंगलसूत्र और एक एंड्राइड मोबाइल सेट चोर उठा ले गए। वहीं पड़ोस के राम बहादुर मौर्या के होटल पर भी चोरों ने धावा बोला, किंतु वहां उन्हें मात्र मोबाइल ही मिला। इसके अलावा अल्ताफ के दुकान में भी चोर घुसे और वहां अल्ताफ नाम के व्यक्ति की पैंट उठा ले गए, जिसमें अल्ताफ का ड्राइविंग लाइसेंस नगदी और मोबाइल फोन रखा था, चोर उठा कर चलते बने। सुबह भुक्तभोगीयों को पता चला।

 जिसके बाद मामले की सूचना चौकी थुलेहंडी में दी गई है। वहीं चौकी प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि, घटना की सूचना उन्हें नहीं दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि, प्रथम दृष्टया घटना असत्य प्रतीत होती है। क्योंकि पुलिस लगातार गश्त कर रही है। उन्होंने तर्क दिया कि, पेट्रोल बेचने की गुमटी में कहीं 40,000 कोई रखता है।

Post a Comment

0 Comments