केसरिया हिंदू वाहिनी परिवार के राष्ट्रीय प्रचारक बने ज्ञान प्रकाश तिवारी।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: केसरिया हिंदू वाहिनी का रायबरेली और अयोध्या जनपद से ज्ञान प्रकाश तिवारी को राष्ट्रीय प्रचारक के रूप में नियुक्त किया गया।

    आपको बता दे कि, हिंदू के लिए सदा सर्वोपरि रहने वाले और गतिशील योगदान देने तथा हिंदू समाज के लिये सदैंव तात्पर और निष्ठावान रहने वाले ज्ञान प्रकाश तिवारी के कुशल कार्यो को देखते हुये संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल मिश्रा ने संत अनुमोदन पर राष्ट्रीय संगठन मंत्री द्वारा राष्ट्रीय कार्यालय पर नियुक्ति पत्र देकर संस्था में राष्ट्रीय प्रचारक के पद पर नियुक्त किया गया। हिंदू समाज में इनके कुशल कार्यों को देखते हुये संगठन द्वारा ज्ञान प्रकाश तिवारी को राष्ट्रीय प्रचारक नियुक्त करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, ज्ञान प्रकाश तिवारी संगठन का विस्तार एवं मजबुती प्रदान करेंगे, वे इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। इस संबंध में ज्ञान प्रकाश तिवारी ने प्रेस वार्ता में बताया कि, वे संगठन के निर्देशो का पलान करते हुये निष्ठावान होकर सिर्फ अपने ही समाज का नहीं अपितु हर वर्ग व हर समाज के लोगो की मदद करेंगे, और उनके हक के लिये वे पीछे नहीं हटेंगे। वे आज से नहीं सदैंव से ही समाज में असहाय शोषित वंचित और निर्धनों की मदद करते रहें है, और जरूरत पड़ने पर उनके हक के लिये तन, मन, धन, बल के साथ सर्मपित रहे है। 

     इस अवसर पर केसरिया हिंदू वाहिनी के राष्ट्रीय नियुक्ति प्रमुख रोहित मिश्रा, वेद प्रकाश पांडेय, ज्ञानेंद्र पांडेय, विनय तिवारी अमरीश पांडेय, धीरज सिंह, गोविंद सिंह, आशीष पांडेय, सिंह आदि लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments