चूर हो जाएगा योगी का घमण्ड-सुरेश सिंह।। Raebareli news ।।

  


फीस माफी को लेकर छात्र नेता ने दी आन्दोलन की चेतावनी

शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: प्रदेश की भाजपा सरकार कोरोना महामारी के दौरान अभिभावकों की जेब में डाका डालने का काम काम कर रही। जिसके चलते रायबरेली जनपद का अभिभावक हैरान व परेशान है। यदि जल्द ही सरकार ने फीस माफी का फैसला न लिया, तो हम सभी धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी। यह उद्गार आज महराजगंज कस्बे के रायबरेली रोड पर स्थित प्रेस क्लब कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व छात्र संघ नेता व युवा बसपा नेता सुरेश कुमार सिंह व्यक्त कर रहे थे।

    आपको बता दें कि, वरिष्ठ बसपा नेता एवं पूर्व अध्यक्ष छात्र संघ सुरेश सिंह ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश की सरकार संवेदनहीन हो गयी है, जनता के हितों से उसका कोई सरोकार नहीं रह गया है, भाजपा सरकार सिर्फ उद्योगपतियों को फायदा पहुँचाने के लिए निजीकरण में व्यस्त है। अपराधी बेलगाम हो चुके हैं, किसान, व्यापारी त्राहि-त्राहि कर रहा हैं, किन्तु इससे भाजपा सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। वैश्वि महामारी के दौरान हुए लाकडाउन से अभी तक सभी स्कूल बन्द हैं, अभिभावक एक-एक पैसा जोड़कर किसी तरह से परिवार चला रहा है, तो वहीं एक स्वर में स्कूलों द्वारा फीस वसूली के नाम पर अभिभावकों का उत्पीड़न किया जा रहा है। 

      श्री सिंह ने बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को धन्यवाद ज्ञापित किया कि, उन्होनें जनता के हितों के लिए विद्यालयों की फीस माफ किये जाने की मांग की है। क्योंकि बसपा ही एक एैसी पार्टी है, जो जनता से जुड़े मुद्दो उठाती है। श्री सिंह ने उ0प्र0 के मुख्यमन्त्री से मांग की है कि, अभी भी जनभावनाओं की कद्र करते हुए इस वर्ष की फीस माफ करें, अन्यथा प्रदेश की जनता आगामी चुनावों में इसका मूँह-तोड़ जवाब देगी। श्री सिंह ने पुनः योगी सरकार से मांग किया कि, जनता के हितों हेतु इस वर्ष की फीस माफ की जाए, अन्यथा आर-पार की लड़ाई लड़ी जायेगी।  बसपा कार्यकर्ता जनता के हित के लिए परिणाम की परवाह नहीं करेगा।

Post a Comment

0 Comments