स्वर्गीय सदर विधायक की पत्नी वैशाली सिंह ने अमावा क्षेत्र की गड्ढों में तब्दील सड़कों का किया लोकार्पण।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: सदर विधायक अदिति सिंह की मां तथा पूर्व सदर विधायक स्व0 अखिलेश की पत्नी वैशाली सिंह ने अमांवा विकास क्षेत्र के गांवों का भ्रमण कर गड्ढों में तब्दील कई मार्गों का लोकार्पण किया एवं क्षेत्रीय लोगों से मिलकर उनका दु:ख दर्द जाना।


     आपको बता दें कि, विकास खंड क्षेत्र अमांवा के पिंडारी कला, बघैल, खैरहना, बघई अहलवार आदि गांवों में ब्लाक प्रमुख भगौती सिंह के साथ भ्रमण पर निकली सदर विधायक अदिति सिंह की मां वैशाली सिंह ने इन गांवों के जर्जर मार्गों को डामरीकृत कराने हेतू लोकार्पण किया।


     गौरतलब है कि, इन मार्गों का डामरीकरण लोक निर्माण विभाग से होना है। वैशाली सिंह ने लोगों से कहाकि, भले ही यह गांव बछरावां विधान सभा क्षेत्र में आते हैं। लेकिन मेरे पति (स्व अखिलेश सिंह) ने आप लोगों को अपने घर का सदस्य मानते थे। आप लोग हमारे परिवार के सदस्य हैं। आप लोगों की तकलीफ मेरी अपनी तकलीफ है। आप लोगों के लिए लालूपुर के दरवाजे चौबीसों घंटे खुले हैं। क्षेत्र के अन्य जर्जर, गड्ढों में तब्दील मार्गों के लिए बिटिया (अदिति सिंह) ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से मुलाकात कर नवीनीकरण कराये जाने की मांग की है। जल्द ही उन मार्गों का भी डामरीकरण किया जाएगा।    


     इस अवसर पर प्रधान रामखेलावन, अखिलेश सिंह, धनंजय सिंह, राजू प्रधान, सुनील, संतोष सिंह, अशोक यादव, अतीक अशरफ, राकेश यादव, दिनेश, गंगाराम, रमेश कुमार, अशोक पहरेमऊ, राजन मौर्या, सुंदर यादव, अख्तर खां आदि सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments