विधायक ने कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

बछरांवा/रायबरेली: स्थानीय विधायक राम नरेश रावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय सिचाई विभाग के प्रांगण  में एक बैठक की। जिसमें क्षेत्र की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई, तथा आगामी शिक्षक चुनाव के संदर्भ में भी रणजीति तैयार की गई।


    आपको बता दें कि, विधायक ने इस मौके पर कहा कि, समय-समय पर संगठन की बैठक  अनिवार्य है। इससे क्षेत्र की समस्याओं तथा उनके निवारण की रूपरेखा तैयार हो जाती है। विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि, केंद्र और प्रदेश की लाभकारी योजनाओं को जनता के बीच जाकर चर्चा के माध्यम से उन्हें अवगत कराएं।अपने क्षेत्र के लोगो को केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी विभिन्न योजनाओ से अवगत कराते हुए उन्हे अधिक से अधिक लाभ दिलवाने का प्रयास करे, इसके अलावा विधायक ने सभी पदाधिकारीयों से एकजुट होकर क्षेत्र में पार्टी के हित में कार्य करने का निवेदन किया। 


    इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता विद्यासागर अवस्थी एडवोकेट, पूर्व मंडल अध्यक्ष सतीस तिवारी, मारूती मिश्रा, हरे कृष्ण पांडेय, रामपाल सिंह, मयंक रंजन द्विवेदी, अमित  मिश्रा, विपिन बाजपेयी सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments