समाज के अराजक तत्व, गुंडे, लफंगें, बदमाश जिले की सीमा छोड़कर चले जाएं, इसी में उनकी भलाई है-लालचंद्र सरोज।। Raebareli news ।।

  


नवागंतुक कोतवाली प्रभारी लालचंद सरोज का व्यापारियों ने किया स्वागत

शिवाकांत अवस्थी

डलमऊ/रायबरेली: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल डलमऊ के  व्यापारी रानू शर्मा ने अपने साथियों के साथ नवागंतुक कोतवाली प्रभारी लाल चन्द सरोज को माला पहनाकर एवं बुके देकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान व्यापारियों ने क्षेत्र के व्यापारियों की समस्या से अवगत कराया।


    आपको बता दें कि, थाना प्रभारी ने सभी व्यापारी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि, किसी भी व्यापारी को कोई समस्या हो, तो उन्हे तुरन्त बताये। श्री सरोज ने कहा कि, व्यापारी समाज का सजग प्रहरी है। समाज के अर्थतंत्र को मजबूत करने में अपना अहम योगदान दे रहा है। व्यापारियों की सुरक्षा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में एक है, और वह सरकार के निर्देशों के तहत व्यापारियों को अच्छे माहौल में काम करने के लिए पूरी सुरक्षा प्रदान करने को कृत संकल्पित है। उन्होंने यह भी कहा कि, कोई भी व्यापारी किसी भी समय अपनी समस्या को लेकर उनसे मिल सकता है, तथा पुलिस के दरवाजे व्यापारियों के लिए हमेशा खुले हैं। समाज के अराजकतत्वों, गुंडे, लफंगों, बदमाशों को उन्होंने सलाह दी कि, वे जिले की सीमा छोड़कर चले जाएं, इसी में उनकी भलाई है।




   इस मौके पर व्यापारी उमेश मिश्रा, ओम नारायण होंडा, गोविंद ,कौशल परमानंद दीक्षित, बिलाल खान, मोहम्मद फराज खान ,हिमांशु अग्रहरी, कुलदीप ,सीताराम कौशल आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments