समजावादी पार्टी कार्यालय में मनाई गई पूर्व सांसद मोहन सिंह सिंह की पुण्य तिथि।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

रायबरेली: समाजवादी चिंतक एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद मोहन की सिंह की पुण्यतिथि पर पार्टी कार्यालय सुपर मार्केट में बीते मंगलवार को विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया।  जिलाध्यक्ष इ. वीरेन्द्र यादव ने पूर्व सांसद मोहन सिंह के चित्र पर माल्र्यापण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। 

      आपको बता दें कि, विचार गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष इ. वीरेन्द्र यादव ने कहा कि, मोहन सिंह छात्र जीवन से ही समतामूलक, समाज की स्थापना के लिए प्रयासरत रहे।  वह डा0 लोहिया के विचारों से प्रभावित होकर उनके आदर्शो पर समाजवादी आन्दोलन को आगे बढ़ाते रहे। वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष भी रहे। उन्होनें छात्रों एवं युवा आन्दोलनों का नेतृत्व भी किया। जिला उपाध्यक्ष हाजी मो0 इलियास ने कहा कि मोहन सिंह आपातकाल के खिलाफ आवाज उठाने के कारण जेल भी गये, उन्होनें लोकसभा के सदस्य के रूप में संसद में अपनी बेबाक शैली से जनहित में आवाज उठाते रहे।  

     गोष्ठी में अरशद खान, श्रवण चैधरी, मुकेश रस्तोगी, नरेन्द्र प्रधान, मो0 शमशाद, सुरेश पटेल, अरविन्द चैधरी, सतगुरू पासवान, राजेश मौर्य, शिवमोहन यादव, मो0 नसीम, सुशील मौर्य, मो0 हलीम घोसी, शिवमोहन पटेल ने विचार प्रकट करते हुए श्रद्धाँजलि अर्पित किया।

Post a Comment

0 Comments