प्रेस क्लब संगठन का हुआ गठन।। Raebareli news ।।

 

शिवाकांत अवस्थी

डलमऊ/रायबरेली: प्रेस क्लब उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों के द्वारा गदागंज में एक कार्यालय पर स्थानीय पत्रकारों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी पत्रकारो की सहमति से आशुतोष गुप्ता को प्रेस क्लब उत्तर प्रदेश के डलमऊ तहसील का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। श्री गुप्ता के अध्यक्ष बनने पर साथ के पत्रकारों ने हर्ष व्यक्त किया है। 

     आपको बता दें कि, इस दौरान श्री गुप्ता ने कहा कि, पत्रकार समाज की भलाई बुराई को उजागर करता है। पत्रकार को हमेशा निष्पक्ष होकर काम करना चाहिए। वहीं यह भी कहा कि, कुछ पत्रकार बंधु एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए व अपना भौकाल सजाने के लिए अपनी मानसिकता का प्रदर्शन करते हैं, जोकि नहीं करना चाहिए।   पत्रकार समाज का आईना होता है, और उस आईने पर पत्रकार को खरा उतरना चाहिए। अंत में श्री गुप्ता ने कहा कि, इतनी बड़ी जिम्मेदारी सभी के सहयोग से हमें मिली है, इस जिम्मेदारी पर वे पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगें। वहीं प्रेम श्रीवास्तव ने कहा कि, पत्रकारिता करने में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन अगर संगठन में रहकर काम किया जाएगा, तो मुमकिन है कि, दिक्कत नहीं आएगी। संतोष मौर्य ने कहा कि, आज के दौर में कोई भी पत्रकार ना तो छोटा है और ना ही बड़ा, पत्रकार की जैसी लेखनी होती है वही उसकी पहचान होती है।


     इस मौके पर जिलाध्यक्ष  मोहम्मद जैद पत्रकार मेराज अली, प्रशांत शर्मा, विमल मौर्य, अफरोज आलम, अनुराग त्रिपाठी, जितेंद्र यादव, महताब आलम, एसबी मौर्य, पवन जयसवाल,हर्षित शुक्ल, मनीष यादव, अमित यादव, सतीश जयसवाल समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे