अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतरे करणी सेना के पदाधिकारी, शिवसेना नेता संजय राऊत का फूंका पुतला।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: फिल्मी अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के मध्य तनातनी का मामला अब ग्रामीण क्षेत्रों की ओर भी रुख कर चुका है, इसी क्रम में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने  शिवसेना नेता संजय राऊत की शव यात्रा निकालकर मुख्य चौराहे पर शिवसेना विरोधी नारे लगाते हुए राउत का पुतला फूंका, और संकल्प लिया कि, प्रकरण में करणी सेना का हर सैनिक कंगना रनौत के समर्थन में आर पार की लड़ाई लड़ने को तैयार है।


    आपको बता दें कि, करणी सेना के जिलाध्यक्ष ऋषि सिंह के नेतृत्व में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय राऊत द्वारा कंगना रनौत के विरुद्ध दिए गए बयान की निंदा की और शिवसेना तथा संजय राचत के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए पुतले की शवयात्रा निकाली। मुख्य चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पुतले को आग के हवाले कर दिया।



    इस मौके पर जिला अध्यक्ष ऋषि सिंह ने कहा कि, करणी सेना कंगना रनौत जैसी महान देशभक्त और राष्ट्रवादी फिल्म अभिनेत्री की सराहना करती है, और शिवसेना के नेताओं द्वारा उन्हें मुंबई में घुसने देने की चुनौती को स्वीकार करती है। इस मौके पर इंद्रमणि सिंह, अंकुर प्रताप सिंह, पिंटू सिंह, अमन सिंह, चंद्रभान सिंह, सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments