शारदा सहायक नहर की कदम पुलिया में फंसी मिली युवक की लाश।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: विगत 3 दिनों के अंदर शारदा सहायक पोषक नहर से 4 लाशें बरामद हुई है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। आज सोमवार के दिन देर शाम को पुलिस को सूचना मिली कि एक लाश कोतवाली महराजगंज क्षेत्र के बेनीपुर गांव के पास कदम पुलिया में फंसी हुई है। सूचना मिलते ही पहले क्षेत्राधिकारी महराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी और बछरावां ऐसो राकेश सिंह पहुंचे। पड़ताल में यह पता चला कि, यह क्षेत्र कोतवाली महराजगंज सीमा के अंतर्गत आता है। सीओ के निर्देश पर महराजगंज कोतवाल श्री राम मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    प्रभारी निरीक्षक श्रीराम ने बताया कि, मृतक की उम्र 27 से 28 साल के बीच होगी, और वह नीले रंग की जींस तथा काले रंग की टी-शर्ट पहने हैं, जिस पर सफेद रंग से अंग्रेजी में कुछ लिखा हुआ है. लाश कई दिन पुरानी होने के कारण सड़ गल गई है। उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने का भी प्रयास किया जा रहा है।

    आपको बता दें कि, महराजगंज सर्किल में बीते शनिवार को भी शारदा सहायक नहर में हरदोई के पास एक लाश बरामद हुई थी। जिसकी शिनाख्त लखनऊ जनपद निवासी के रूप में हुई थी। वहीं रविवार को भी हरचन्दपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले नहर के हिस्से में भी दो लोगों की लाशें मिली थी। जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, और आज सोमवार को फिर शारदा सहायक नहर में लाश बरामद हुई। इससे लोगों में हड़कंप मचा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि, मिली लाश को हत्या करने के बाद कहीं नहर में छोड़ा गया, जो बहते हुए यहां आ गई है।

    मामले में कोतवाल श्रीराम का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह पता चलेगा कि, मृतक की हत्या की गई है, या वह में डूब कर मरा है।

Post a Comment

0 Comments