कंगना रनौत के समर्थन में फिर से उतरे करणी सेना के लोगों फूंका संजय राउत का पुतला।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के विरुद्ध शिवसेना सरकार द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत द्वारा कंगना रनौत के विरुद्ध की गई अभद्र टिप्पणियों पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं का गुस्सा अभी थमा नहीं है। आज कस्बा के चंदापुर चौराहे पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदर्शन किया तथा संजय राउत का पुतला भी फूंका।


    आपको बता दें कि, कार्यक्रम के संयोजक करणी सेना के बछरावां विधानसभा अध्यक्ष मंगल सिंह की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पहले संजय राउत और शिवसेना मुर्दाबाद के नारे लगाए, उसके बाद अपने संबोधन में मंगली सिंह ने कहा कि, शिवसेना ने देश की प्रतिष्ठित फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ जो जुल्म ढाए हैं, उनका मकान गिराया है, यह नाकाबिले बर्दाश्त है। उन्होंने कहा कि, शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत महिलाओं के बारे में जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। उससे यह पता चलता है कि, शिवसेना लोकतांत्रिक व्यवस्था और संविधान में आस्था नहीं रखती है। उन्होंने संजय राउत को सार्वजनिक रूप से कंगना रनौत से माफी मांगने की मांग भी की है। उन्होंने कहा है कि, यदि संजय राउत ने माफी नहीं मांगी, तो करणी सेना अखिल भारतीय स्तर पर एक बहुत ही बड़ा आंदोलन करेगी। इसी क्रम में कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए संजय राउत के पुतले को आग के हवाले कर दिया।


   इस मौके पर ऋषि सिंह, अन्नू सिंह, देवेंद्र सिंह, माइकल जायसवाल, देवेंद्र सिंह उर्फ दशु, आदित्य सिंह, आशुतोष सिंह, नौशाद, अरविंद, मृदुल पांडेय, नरेंद्र सिंह, अमित, रौनक आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments